अभिनेत्री तृषा कृष्णन साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा के लिए भी जाना-पहचाना चेहरा हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस मणिरत्नम की ऐतिहासिक ड्रामा पोन्नियिन सेल्वन यानी पीएस1 और 2 में नजर आईं थीं और अब मौजूदा समय में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

अपने खूबसूरत लुक और बेहतरीन एक्टिंग स्किल से लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उनके निजी जीवन के बारे में बात करें, तो अभिनेत्री के लिए यह हमेशा एक उतार-चढ़ाव भरा रहा है। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, तृषा अपने जीवन के एक नए फेज के लिए तैयारी करते हुए आगे बढ़ रही हैं।

मीडिया कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, तृषा कृष्णन शादी करने के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें, तो तृषा जल्द ही अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करेंगी, जो रिपोर्ट्स के मुताबिक एक मलयालम निर्माता हैं। इसी रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस बारे में एक बड़ी घोषणा की जाएगी। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की ओर से अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

तो वहीं, कुछ दिन पहले तृषा कृष्णन ने अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' के प्रमोशन के दौरान अपनी वेडिंग प्लानिंग के बारे में खुलासा किया था। अभिनेत्री ने साझा किया था कि उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है। इसके बारे में और विस्तार से बताते हुए तृषा ने बताया था कि उनके कुछ दोस्तों और करीबी लोगों ने शादी कर ली है, लेकिन अब वे तलाक का रास्ता चुन रहे हैं।

बता दें कि 23 जनवरी 2015 को चेन्नई के एक बिजनेसमैन से अभिनेत्री तृषा की सगाई हुई थी। लेकिन कुछ महीनों के बाद तृषा ने सभी को सदमे में डाल दिया था, जब उन्होंने घोषणा की थी कि वह और उनके मंगेतर अलग हो गए हैं।हालांकि, तृषा ने इसका कारण कभी नहीं बताया।