आयुष्मान खुराना, बॉलीवुड में अलग जॉनर की फिल्में कर फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। अब आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में नजर आएंगे।सी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। इसको लेकर एक बार फिर आयुष्मान सुर्खियों में आ गए हैं। इस तस्वीर में आयुष्मान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में नजर आ रहा है कि आयुष्मान खुराना 'मन्नत' के बाहर एक फैन की तरह भीड़ में खड़े हैं। आयुष्मान ने इस पल को इंस्टाग्राम पर साझा किया। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मन्नत से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली।' इस तस्वीर में आयुष्मान बंगले के बाहर खड़े होकर उसको देख रहे हैं। साथ ही, वे मन्नत मांगते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। आयुष्मान ने इस पोस्ट के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का भी जिक्र किया है।
 
शाहरुख खान के फैंस अक्सर उनके बंगले 'मन्नत' के बाहर अभिनेता की एक झलक पाने के लिए भीड़ लगाए रहते हैं। इस बार आयुष्मान खुराना भी इसका हिस्सा बने। जब आयुष्मान 'मन्नत' पर पहुंचे तो शाहरुख खान के फैंस की निगाहें बंगले से हटकर अभिनेता पर टिक गईं। सभी फैंस आयुष्मान की तस्वीर खींचने लगे। आयुष्मान की इस पोस्ट पर सभी यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी 'एन एक्शन हीरो'
आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म की तो वे 'एन एक्शन हीरो' से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म दो दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल, आयुष्मान इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस भी उन्हें 'एन एक्शन हीरो' के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।