बिग बॉस में हर बार कुछ नए रिश्ते बनते देखने को मिलते हैं। इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच हर दिन रिश्ते बदलते नजर आ रहे हैं। कब एक दूसरे के अच्छे दोस्त आपस में लड़ना-झगड़ना शुरू कर दें, यह प्रेडिक्ट करना भी मुश्किल हो रहा है। शो में एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड कहने वाले सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट भी एसी ही लड़ाई में शामिल हो गए हैं, जहां उनकी दोस्ती टूटने के कगार पर आ गई है और इसकी वजह टीना से बढ़ती शालीन की नजदीकियां हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में सुम्बुल,शालीन से जमकर लड़ाई करते हुए देखी जाएंगी।

सुम्बुल और शालीन में हुई लड़ाई

दरअसल,शो के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि शालीन को टीना और सुम्बुल में से किसी एक को नॉमिनेट करना है और किसी एक को सेव।शालीन जिसे बचाना चाहते हैं,उसे गुलाब देना होगा।शालीन,सुम्बुल को छोड़ टीना को बचाने का फैसला करेंगे,जो कि सुम्बुल को बिलकुल पसंद नहीं आएगा। इसी पर सुम्बुल की शालीन से बहस होगी।

अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सुम्बुल, शालीन से कहती हैं कि जब भी टीना और सुम्बुल में से किसी एक को चुनने की बारी आती है, शालीन किसी की सुनते ही नहीं हैं। सुम्बुल कहती हैं कि वह हमेशा टीना को उनके ऊपर रखते हैं,जबकि वह भी तो उनकी दोस्त हैं।

सुम्बुल ने तोड़ी शालीन से दोस्ती

शालीन ने खुद को डिफेंड करने की बहुत कोशिश की, लेकिन सुम्बुल उनकी एक न सुनते हुए सीधे दोस्ती खत्म करने का फैसला सुना देती हैं। सुम्बुल ने शालीन से कहा कि इस शो में उनकी एक ही दोस्त है और वह है टीना। शालीन उन्हीं के पास रहें।