बिग बॉस 16 का एक महीना गुजर चुका है और अब घरवालों के असली चेहरे सामने आने लगे हैं। अर्चना गौतम एक ऐसी शख्स है जो पहले दिन से झगड़ रही हैं और घर में ऐसा कोई सदस्य नहीं जिसके साथ इनकी लड़ाई ना हुई हो। और तो और अब तो अब्दु राजिक को भी इनपर गुस्सा आ गया है। घर के कैप्टन अब्दु तो इतने भड़क गए कि उन्होंने अर्चना को जेल में ही डाल दिया।

अब्दु राजिक को आया गुस्सा

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में अर्चना गौतम, अब्दु को चिढ़ाने के लिए कहती है कि निमृत कौर आहलूवालिया दिन में सो रही हैं और कोई काम नहीं कर रही हैं। इतना सुनकर अब्दु चेक करने जाते हैं और देखते हैं कि निमृत तो काम कर रही हैं। अब्दु लौटते हैं और गुस्से से अर्चना से पूछते हैं कि झूठ क्यों बोल रही थी। इस पर अर्चना हंसने लगती हैं।

अब्दु गुस्से में कहते है कि तुम्हारी जुबान पर लगाम नहीं है। फिर जोर से चिल्लाते हैं कि बिग बॉस ऐसे कैसे लोगों को आपने घर के अंदर भेज दिया है। अर्चना भी बाज नहीं आती और कहती हैं कि 1 महीना हो गया, ये मेहमान कब तक घर में रहेगा? अब्दु गुस्से से चिल्लाते हुए कहते हैं कि जेल में जाओ इसी वक्त। प्रोमो में अर्चना पूछती नजर आ रही हैं कि उनको किस बात की सजा दी जा रही है।

ये बात सुनकर अब्दु राजिक ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। बुरी तरह से भड़के अब्दु ने माइक भी निकालकर फेंक दिया। अर्चना गौतम की ताजी लड़ाई सुम्बुल तौकीर के साथ हुई। पहली बार सुम्बुल को घर में इतना चिल्लाते हुए देखा गया। वो लगातार अर्चना को कह रही थीं कि उन्हें अभी पता नहीं है कि बाहर सुम्बुल क्या चीज हैं।  

घर के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट

वैसे अब्दु की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और वो घर के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। शो के होस्ट सलमान खान से लेकर आने वाले गेस्ट तक सभी अब्दु की काफी तारिफ करते हैं। तजाकिस्तान के ये सबसे छोटे सिंगर भी सबको प्यार बंटते नजर आते हैं। पर सोशल मीडिया पर लोगों ने अब्दु का ये रिक्शन पसंद आ रहा है उन्होंने कहा- फ्लावर नहीं, फायर है ये...।