Bigg Boss 16: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन में रोज कुछ न कुछ ड्रामा देखने मिल रहा है। इसी की वजह से यह शो दिन-ब-दिन और भी मजेदार और दिलचस्प होता जा रहा है। इस हफ्ते शो में कई नई-नई चीजें और फेरबदल देखने को मिली है। इसी क्रम में शुक्रवार को प्रसारित होने शो के वीकएंड एपिसोड में दर्शकों को काफी कुछ हंगामेदार और मनोरंजक देखने को मिला। लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने जहां एक बार फिर घरवालों की क्लास लगाई तो वहीं मनोरंजन जगत के कुछ सितारे शो में बतौर मेहमान शिरकत करने भी पहुंचे।

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जान्हवी कपूर और एक्टर सनी कौशल बतौर मेहमान नजर आए। अपनी फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर पहुंचे दोनों कलाकारों ने ना सिर्फ सलमान खान के साथ मस्ती की बल्कि बिग बॉस के घर जाकर सदस्यों के साथ कुछ वक्त भी बिताया। बिग बॉस के घर पहुंची जान्हवी और सनी ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ मजेदार टास्क भी खेलें।

इस दौरान जान्हवी कपूर शो के सबसे चहेते सदस्य अब्दु रोजिक के साथ फ्लर्टिंग  करती भी नजर आईं। दरअसल अब्दु को देख जान्हवी उनसे कहती हैं कि आप हमेशा सबको कॉन्प्लीमेंट देते हैं तो आज आपको मुझे भी कंपलीमेंट देना होगा। इतना कहते ही जान्हवी अब्दु से पूछती है कि मैं कैसी लग रही हूं? इस पर अब्दु जवाब देते हैं कि आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके बाद जान्हवी अब्दु से कहती हैं कि मुझे आपका नंबर भी याद है और वह सबके सामने अब्दु का नंबर कहती हैं, जिसे सुन अब्दु शर्मा जाते हैं।

इतना ही नहीं जान्हवी सबके सामने अब्दु को कान में अपना नंबर बताती हैं और उनसे पूछती है कि आपको मेरा नंबर याद रहेगा ना? इस पर जान्हवी को जवाब देते हुए अब्दु रोज कहते हैं कि मैं आपको फोन करूंगा। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ मंच पर बैले डांस किया बल्कि अब्दु रोजिक मिमिक्री करती भी नजर आईं।