Bigg Boss 16: टेलीविजन के चर्चित और मशहूर रियलिटी शो में से एक Bigg Boss 16 का नया सीजन हर दिन दर्शकों के लिए काफी कुछ नया और मजेदार लेकर आ रहा है। बिग बॉस 16 शुरुआत से ही दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो को शुरू हुए छह हफ्ते पूरे हो चुके हैं और घर के अंदर सदस्यों के बीच रिश्तो में काफी बदलाव और तकरार देखने को मिल रही है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जब नॉमिनेशन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को सभी सदस्यों में से किसी एक का समर्थन करना पड़ा।

मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक बार फिर लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। दरअसल, नॉमिनेशन टास्क के लिए Bigg Boss ने घर के कप्तान अब्दु को कन्फेशन रूम में बुलाकर उनसे उनके पसंदीदा सदस्यों के नाम पूछे। इस पर अब्दुल ने साजिद, निमृत, स्टैन और शिव को उनके पसंदीदा सदस्य बताए। इसके बाद बिग बॉस ने अब्दु से कहा कि अगर वह चाहे तो अपने कप्तान के विशेषाधिकार का इस्तेमाल करते हुए अपने पसंदीदा सदस्यों को नॉमिनेशन से बचा सकते हैं। इस पर अब्दु ने अपने सभी पसंदीदा सदस्यों को इस हफ्ते नॉमिनेशन से बचा लिया।

इसके बाद Bigg Boss ने नॉमिनेशन टास्क के लिए बाकी बचे सदस्यों के लिए एक टास्क आयोजित किया। हालांकि नॉमिनेशन टास्क के दौरान घरवालों के डबल स्टैंडर्ड्स भी देखने को मिले। नॉमिनेशन टास्क में टीना का सपोर्ट करने की वजह से सुंबुल शालीन से नाराज नजर आईं तो वहीं अर्चना के धोखा देने की वजह से प्रियंका भी उनसे नाराज नजर आईं और इस तरह इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए प्रियंका, सुम्बुल और गोरी नॉमिनेट हुईं।