मनोरंजन और ड्रामे से भरपूर बिग बॉस का नया सीजन लगातार दर्शकों को पसंद आ रहा है। शो में नजर आ रहे प्रतिभागी लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस क्रम में गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में जहां प्रतिभागियों के बीच नोकझोंक और तकरार देखने को मिली, तो वहीं एक पल ऐसा भी आया जिसे देख कर हर कोई भावुक हो गया। दरअसल, शो में बतौर प्रतिभागी नजर आ रहीं अभिनेत्री टीना दत्ता के पेट डॉग का निधन हो गया। बिग बॉस से इस बारे में जानकारी मिलती टीना टूट गईं और फूट-फूटकर रोती नजर आईं।

लेटेस्ट एपिसोड बिग बॉस टीना दत्ता को कन्फेशन रूम में बनाते हैं। बिग बॉस की घोषणा सुनते ही एक्ट्रेस डर जाती हैं और मजाक में कहती हैं बिग बॉस मैंने कुछ नहीं किया है। अंदर पहुंचते ही बिग बॉस टीना को बताते हैं कि बाहरी दुनिया में उनके निजी जीवन में आईं कुछ परिस्थितियों की वजह से उन्हें कुछ देर के लिए घर से बाहर जाना होगा। बिग बॉस का यह निर्देश सुनते ही टीना हैरान रह जाती हैं और कुछ समय के लिए बिग बॉस के घर से बाहर चली जाती हैं, जहां उन्हें पता चलता है कि उनके पेट डॉग रानी का निधन हो गया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिग बॉस ने टीना को उनके डॉग के गंभीर होने की जानकारी दी थी, जिसे सुन वह काफी भावुक हो गई थीं। वहीं कुछ देर के लिए घर से बाहर गई टीना जब वापस घर आईं तो वह काफी मायूस दिखाई दीं। इस पर शालीन उन्हें संभालते हुए से पूछते हैं कि क्या हुआ। टीना कहती है कि बिग बॉस ने मुझे बताया कि आज मेरे पेट डॉग रानी की मृत्यु हो गई है। दुख इस बात का है कि मैं उसके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पा रही हूं। इतना कहते ही टीना फूट-फूट कर रोने लगती हैं, जिसके बाद वहां मौजूद शालीन और निमृत उन्हें संभालते नजर आए।