एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्जी, शो बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं। दोनों इस रियलिटी शो के अलग-अलग सीजन का हिस्सा भी रह चुकी हैं। काम्या और देवोलीना अक्सर 'बिग बॉस 17' के एपिसोड्स पर अपनी राय देती रहती हैं। इस बार उनके निशाने पर ईशा मालवीय आई हैं, जिनके झूठ को लेकर दोनों ने उन्हें लताड़ लगाई है। 

काम्या और देवोलीना ने लगाई ईशा की क्लास

ईशा मालवीय अक्सर अपनी किसी हरकत या बयान की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने खानजादी को लताड़ लगाई। सलमान उनकी क्लास लगा ही रहे थे कि ईशा ने खानजादी को झूठा बता दिया। 'उडारियां' एक्ट्रेस के इस स्टटेमेंट पर काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्जी ने उन्हें खरीखोटी सुनाई है।

देवोलीना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, ''सोचिए ईशा कह रही है कि खानजादी झूठी है। आइरनी''  इस पर हामी भरते हुए काम्या ने कहा कि मैं भी यही सोच रही थी। 

इसके बाद काम्या ने ईशा को करेक्ट करते हुए बताया कि सलमान, खानजादी को क्या कहना चाह रहे थे। उन्होंने कहा, ''डियर ईशा, मुझे नहीं लगता कि सलमान सर खानजादी को झूठा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है...इसमें बहुत फर्क है।''

क्या है मामला?

कुछ दिन पहले खानजादी ने अपनी बीमारी के बारे में शो में बताया था, जिस पर सलमान ने कहा कि मेकर्स को उनकी बीमारी की ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। खानजादी ने वॉल्युंटरी एक्जिट लेते हुए शो से बाहर जाने की भी बात कही। हालांकि, कुछ लोगों को उनकी बीमारी झूठी लगी। ईशा ने खानजादी को झूठा बताया था।

इसी पर रिएक्ट करते हुए काम्या और देवोलीना ने उनकी क्लास लगाई है। बता दें कि शो की शुरुआत में ईशा ने अभिषेक के साथ कभी रिलेशन न होने की बात कही थी। जबकि, बाद में उन्होंने इसी बात को कबूल किया था। वहीं, जब उनके ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, तब भी शुरुआती दिनों में ईशा ने उनके साथ अपना रिलेशन एक्सेप्ट नहीं किया था। बाद में घरवालों के समझाने पर उन्होंने कैमरे में माफी मांगी और इस सच के आगे खुद को सरेंडर कर दिया।