फेमस कोरियोग्राफर और स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर तुषार कालिया किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। कोरियोग्राफर ने मई 2022 में अपने जीवन के प्यार त्रिवेणी बर्मन से सगाई की थी, तब से फैंस कपल की शादी का इंतजार कर रहे थे। अब तुषार ने अचानक सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करके सभी को सरप्राइज दे दिया है। 

दरअसल, कोरियोग्राफर तुषार कालिया के लिए नया साल ढेर सारी खुशियां लेकर आया है, क्योंकि उन्होंने अपने जीवन के प्यार त्रिवेणी बर्मन से शादी जो कर ली है। तुषार ने 18 जनवरी 2023 को अपने इंस्टा हैंडल से अपनी शादी की एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है। वेडिंग आउटफिट की बात करें, तो जहां आइवरी कलर की शेरवानी में तुषार कालिया बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वहीं उनकी दुल्हन त्रिवेणी बर्मन रेड कलर के लहंगे में बेहद सुंदर लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ''सौभाग्यशाली'' लिखा है।

सोशल मीडिया पर तुषार और त्रिवेणी की शादी की झलकियां वायरल हो रही हैं। इनमें से एक में हमें कपल की वरमाला सेरेमनी की भी झलक देखने को मिली है। इस दौरान दोनों के चहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।
तुषार और त्रिवेणी की शादी की और भी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें से एक फोटो में तुषार को अपनी दुल्हन को मंगलसूत्र पहनाते हुए देखा जा सकता है। 

यही नहीं, हमें तुषार कालिया और त्रिवेणी की हल्दी सेरेमनी की भी झलकियां मिली हैं, जो कपल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। हल्दी रस्म के लिए कपल ने येलो कलर के आउटफिट का विकल्प चुना था। जहां तुषार येलो कुर्ता और सफेद पायजामा में दिखाई दे रहे थे। वहीं, येलो एंड पिंक कलर की साड़ी में उनकी मंगेतर त्रिवेणी काफी सुंदर लग रही थीं। हल्दी वेन्यू को गेंदा के पीले फूलों से सजाया गया था।