भिंड ।  देहात थाना अंतर्गत उदोतपुरा गांव में घर से करीब तीन सौ मीटर दूर सरसों के खेत में मिले किशोरी की हत्या मामले में दूसरे दिन बुधवार को पुलिस के हाथ कुछ नहीं मिला है। हालांकि पुलिस ने गांव के कुछ संदिग्ध लोगों के अलावा स्वजनों से भी पूछताछ की जा रही है। घटना स्थल से मिले सबूतों से पुलिस तय नहीं कर पा रही है कि छात्रा की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है। पुलिस अधिकारी मानकर चल रहे हैं कि किशोरी की हत्या कहीं और की गई है इसके बाद शव का सरसों के खेत में डाला गया है।

यह है पूरा मामला

15 वर्षीय सीता बघेल पुत्री रामवीर बघेल निवासी उदोतपुरा थाना देहात कक्षा नौवी की छात्रा थी। मंगलवार सुबह वह स्कूल गई और दो बजे घर आई। घर पर कपड़े बदलकर वह शौच के लिए खेत पर गई। करीब एक घंटे में जब वह वापस घर नहीं आई तो मां रामादेवी को चिंता हुई। करीब साढ़े चार बजे जब एक ग्रामीण अशोक भदौरिया के सरसों के खेत में चारा ले रहा था, तो उन्हें बीच खेत में किशोरी पड़ी दिखाई दी। उन्होंने किशोरी के चाचा कैलाश बघेल को सूचना दी। इसके बाद स्वजन खेत पर पहुंचे और देहात थाना पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस स्वजनों से भी कर रही पूछताछ

टीआइ विनोद सिंह कुशवाह के मुताबिक मृतका के गले से दुपट्टा का फंदा लगा था। प्राथमिक जांच के दौरान पाया गया कि घटना स्थल के पास मृतका की चप्पलें पड़ी हैं, जो उथल-पुथल नहीं हैं। किशोरी पूरे कपड़े पहने है, जिससे यह साफ हो रहा है कि उसके साथ किसी प्रकार की दुष्कर्म या अन्य छेड़छाड़ की घटना नहीं हुई है।जहां शव मिला है वहां किशोरी ने शौच भी नहीं की। पानी का डिब्बा भी भरा मिला है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वह मामले का खुलासा कर देगी।