टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। शोएब और दीपिका के फोटोज अक्सर वायरल होते हैं। इन दिनों शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम के प्री वेडिंग फंक्शन्स चल रहे हैं, जिनके फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं और तेजी से वायरल हो रहे हैं।

सबा के हल्दी फंक्शन्स
शोएब की बहन सबा के शादी के फंक्शन्स जारी हैं और ऐसे में हाल ही में हल्दी का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस फंक्शन के फोटोज और वीडियोज शोएब और दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जानकारी के मुताबिक सबा इब्राहिम की शादी की सभी रस्में उनके गांव मौदहा में हो रही हैं।

फोटोज-वीडियोज में एक ओर दिख रहा है कि शोएब खूब एन्जॉय कर रहे हैं तो दूसरी ओर दिख रहा है कि दीपिका भी ननद के फंक्शन्स में चार चांद लगा रही हैं।

 

सिर्फ दीपिका ने ही नहीं बल्कि बहन के फंक्शन्स में शोएब ने भी महफिल लूटने वाला काम किया है। सबा इब्राहिम की संगीत सेरेमनी का फंक्शन ज्यादा ग्रैंड नहीं था, लेकिन काफी शानदार था। शोएब और दीपिका ने संगीत फंक्शन में जमकर डांस किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में शोएब पत्नी दीपिका, बहन सबा और मां के साथ डांस करते दिख रहे हैं।