रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का मशहूर टीवी शो अनुपमा फिलहाल भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सीरियल्स में से एक है. हर एपिसोड के साथ, मेकर्स हाई-वोल्टेज ड्रामा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. आने वाले एपिसोड में अनुपमा को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. अब तक आपने देखा अनु अकेले बढ़ने और खुद पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करती है. इस दौरान वो ये घोषणा करती है कि उसे अपने जीवन में न तो अपने पति अनुज न ही दोस्त वनराज की जरूरत है.

हालांकि नेटिज़न्स को अनुपमा का ये ट्रैक पसंद नहीं आ रहा है. अपने गुस्से को व्यक्त करने के लिए फैंस ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है. कुछ लोगों को अनुपमा और अनुज के बीच के रिश्ते को को लेकर चल रहा ये झगड़ा पसंद नहीं आ रहा है. तो कई लोगों ने सवाल किया है कि वे अनुज को चुपचाप क्यों सह रहे हैं और अनु का अपने पति को वापस नहीं चाहने का फैसला. एक फैन कहना है कि ये शो अब ऑफ-ट्रैक हो रहा है.

फैंस ने किया ट्रोल

हालांकि कुछ फैंस ने अब तक हार नहीं मानी. क्योंकि उनका मानना है कि अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, हालांकि वे ये भी मानते हैं कि नई कहानी की जगह पुरानी कहानी ही दमदार तरीके से पेश की जा रही लेकिन एक ने लिखा, “एक लड़का जिसने 26 साल तक तुम्हारे प्यार का इंतजार किया, उसके लिए हर अपमान सहा, उसे खुश रखने के लिए हर संभव कोशिश की. वह फोन करता है और कहता है कि वह सीए और माया से खुश है और हर कोई इसे मानता है ? किसी के पास एक बार जाने और उसकी जांच करने का सामान्य ज्ञान नहीं है.”