छत्तीसगढ़ी फिल्म का चयन स्वीडन के स्टॉकहोम सिटी फिल्म फेस्टिवल में किया गया है। किरण फिल्म जो कि थर्ड जेंडर के जीवन पर आधारित है, इसका चयन पहले जयपुर के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और ब्रिटेन के लिफ्ट ऑफ फिल्म फेस्टिवल में भी हो चुका है। इस फिल्म का यह तीसरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल है जहां पर इस फिल्म को चयनित किया गया है।
इस संदर्भ में जब हमने इस फिल्म के निर्माता निर्देशक और अभिनेता अखिलेश पांडे से बात की तो उन्होंने बताया कि यह उनके लिए बड़ा हर्ष का विषय है कि उनकी फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहा जा रहा है। उनकी फिल्म का चयन इतने बड़े फेस्टिवल्स में लगातार हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म सामान्य छत्तीसगढ़ी फिल्मों से जरा हटकर है और इस फिल्म को बनाकर उन्होंने एक नए तरह का प्रयोग किया है। 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि आने वाले समय में यह फिल्म और भी बहुत सारे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में चयनित हो सकती है और वह इस फिल्म के माध्यम से छत्तीसगढ़ी फिल्मों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने का प्रयास कर रहे हैं इसके लिए उन्होंने अपनी संपूर्ण टीम को बधाई दी है। कहा है कि अगर सारी टीम के लोग एक साथ मिलकर काम नहीं करते तो यह फिल्म बनना संभव नहीं हो पाती। इसलिए सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं। 

इस फिल्म के कार्यकारी निर्देशक मुंबई के सावन वर्मा है। कास्टिंग डायरेक्टर मनमोहन पात्रे, प्रोडक्शन मैनेजर अभिषेक गौतम और संपादन दरस विश्वकर्मा के द्वारा किया गया है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका अखिलेश पांडे, संजय श्रीवास्तव, किरण सिंह, आरसी गुप्ता, आनंद तांबे, डॉक्टर आरती पांडे, संजय दुबे, डॉक्टर अरुण पटनायक, डॉक्टर नत्थू लाल पटेल, डॉ अंजू शुक्ला, दिनेश सिंह राजपूत, सोनू महंत, मनोज ठाकुर, सनी मनीष भटेजा, आराध्या सिन्हा, सोनल अग्रवाल, दिशा सिंह राजपूत, श्वेता दुबे, सोनम दुबे, अजय शर्मा, एस विश्वनाथ राव, दिनेश पांडे, रामअवतार निर्मलकर, सुमित दुआ, चंचल सलूजा, सुनील दत्त मिश्रा, शैलेंद्र तिवारी, भवर बंजारे, मोनू रजक आदि हैं।