छत्तीसगढ़ के कोरबा में शुक्रवार देर शाम बदमाशों ने एक कोल ट्रांसपोर्टिंग  कंपनी के दफ्तर में फायरिंग कर दी। हालांकि इससे कोई जनहानि नहीं हुई है। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।  जानकारी के मुताबिक, ट्रांसपोर्ट नगर में कोल ट्रांसपोर्ट करने वाली कंपनी RKTC का दफ्तर है। देर शाम करीब 7 बजे कुछ कर्मचारी अंदर बैठकर काम कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार युवक पहुंचा और गेट के सामने खड़े होकर फायरिंग कर दी। गोली मेन गेट पर लगे शीशे को तोड़ते हुए अंदर चली गई। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकला। फायरिंग होते ही कंपनी सहित आसपास हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दुकानदारों ने अपने शटर गिरा दिए। 

सूचना मिलने पर सीएसपी योगेश साहू, कोतवाली थाना प्रभारी रूपा शर्मा समेत पुलिसकर्मी पहुंच गए। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरे चेक किए तो उसमें बाइक सवार युवक फायरिंग करते हुए दिखाई दिया। हालांकि युवक का चेहरा देखे जाने की बात कही जा रही है। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कराई, लेकिन सुबह तक बदमाश का पता नहीं चल सका है। 

पुलिस को तलाशी के दौरान दफ्तर में धमकी भरा खत भी मिला है। खत कंप्यूटर से टाइप कर लिखा है। खत लिखने वाले ने खुद को अमन साहू गैंग का सदस्य मयंक सिंह बताया है। खत में लिखा गया है कि झारखंड के बाहर के जितने भी कोयला माफिया हैं, जो अपना साम्राज्य चला रहा हैं, आम्रपाली से शिवपुर साइडिंग मैनेज नहीं करने का परिणाम है। ये अंतिम चेतावनी है। गैंग का नजरअंदाज करने का परिणाम मौत होगा। झारखंड में काम करना है तो सैटलमेंट करना होगा।   सीमा से लगे हुए जिलों में भी चेकिंग की गई है।  बाकी जगह लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों से भी फुटेज की जांच कर रहे हैं। जल्द ही बदमाश का पता लगा लिया जाएगा।