भोपाल से एक महिला का वीडियो वायरल है, जिसमें वह एक ठेले वाले के फल फेंकती नजर आ रही है। वीडियो पर जब गौहर खान की नर पड़ी तो उन्होंने जमकर गुस्सा निकाला। साथ ही वेंडर के सारे फलों के पैसे देने की बात भी कही। गौहर के इस जेस्चर की लोग तारीफ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फल बेचने वाले का ठेला महिला की कार से टकरा गया था। इस बात पर वह गुस्से में उसके ठेले से फल उठाकर सड़क पर फेंकने लगी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और लोग महिला की इस हरकत पर गुस्सा जता रहे हैं। 
गौहर खान ने वीडियो देखकर रिऐक्शन दिया है। गौहर ने लिखा है, कितना दिमाग खराब है, शर्म आनी चाहिए। कृपया मुझे इस फल वाले की जानकारी देने में मदद करें। मैं उसके फलों का पूरा ठेला खरीदना चाहती हूं, जो कि इस महिला की वजह से नुकसान हुआ। इसका नाम बताइए और शर्मिंदा कीजिए। गौहर के कॉमेंट का लोगों ने सपोर्ट किया है। साथ ही तारीफ भी की है।

प्रशासन तक पहुंची शिकायत- कार में लगे स्टीकर के आधार पर महिला की पहचान भोपाल यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर के रूप में हुई है। हालांकि ऑफिशियली पहचान कन्फर्म नहीं हुई है। भोपाल के कलेक्टर अविनाश लावानिया ने सफाई दी है कि मामले की जांच की जा रही है।
बिग बॉस विनर हैं गौहर खान- गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी हैं। गौहर बिग बॉस 15 पर भी अपने ट्वीट्स करती रहती हैं। गौहर खान ने इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी की है।