सलमान खान एक बार फिर अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के साथ वापसी करने जा रहे हैं। इस बार शो में बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा और इसी वजह से दर्शकों की एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ी हुई है। शो में हिस्सा लेने वाले सितारों को लेकर आए दिन नया अपडेट सामने आ रहा है।

खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 16' में 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी जिया मानेक भी नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी इस खबर का आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। इसक अलावा 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई रिद्धिमा पंडित अब मेन बिग बॉस हाउस में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। दोनों के ही नाम को लेकर चर्चा जोरों पर हैं। इनके अलावा एक नाम जो सामने आ रहा है, वो है प्रकृति मिश्रा का।प्रकृति मिश्रा उड़िया फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं, जो इसी साल जुलाई के महीने में काफी चर्चा में रही थीं।

 बता दें कि हाल ही में शो का प्रोमो भी सामने आ चुका है, जो चर्चा का विषय बन गया है। प्रोमो में सलमान खान ने बताया था कि इस बार शो की 15 साल की परंपरा टूटेगी और खुद बिग बॉस भी गेम खेलते नजर आएंगे। इसके अलावा इस बार शो में कोई रूल भी नहीं होगा। ऐसे में 'बिग बॉस 16' कई मायनों में पिछले 15 सीजन से एकदम अलग होने वाला है।