एक्टर हर्ष मायर जिन्हें चर्चित फिल्म "आई एम कलाम" के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था, वह बीते 25 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सुकन्या राजन के साथ शादी रचाई है। इंस्टाग्राम पर हर्ष ने अपनी शादी की बेहद सुंदर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। 

दरअसल, हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्टर ने पिंक कलर की शेरवानी पहन रखी हैं और उनकी पत्नी ने पिंक कलर का लहंगा पहना है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। कपल ने शादी में मैचिंग आउटफिट के साथ ही बैकग्राउंड को भी पिंक रखा। 

सोशल मीडिया पर हर्ष ने अपनी शादी की जिस तस्वीर को शेयर किया है उसमें हर्ष और सुकन्या बेहद खुश नजर आ रहे हैं। हर्ष के तस्वीर अपलोड करने के बाद कई सारे फिल्मी सितारों और उनके प्रशंसकों ने उन्हें नए जीवन की शुभकामनाएं दी हैं। मशहूर एक्टर राजेश तैलंग ने भी जोड़े को बधाई दी है। फैंस उनकी खुशनुमा शादीशुदा जिंदगी की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि हर्ष मायर ने चर्चित वेब सीरीज 'गुल्लक' में भी काम किया है। हर्ष ने इस सीरीज में मिश्रा परिवार के छोटे बेटे अमन का किरदार निभाया है। 'गुल्लक' के तीनों सीरीज में हर्ष के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। एक स्कूल के लड़के के किरदार को जीवंत रूप से निभा कर हर्ष ने दर्शकों का दिल जीत लिया। हर्ष की शादी की खबर सुनने के बाद उनके प्रशंसकों को यकीन नहीं हो रहा कि पर्दे पर टीनएजर का रोल प्ले करने वाले हर्ष ने अब शादी कर ली है। फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं।