जिस टीम के पास कप्तान के रूप में किरोन पोलार्ड, ऑलराउंडर के रूप में जेसन होल्डर, बल्लेबाज के रूप में निकोलस पूरन, शाई होप और रोस्टन चेज जैसे खिलाड़ी हों। गेंदबाजी में भी टीम के पास अच्छे खिलाड़ी हों। अपनी परिस्थितियां हों, लेकिन फिर भी टीम को वनडे सीरीज में हार मिल जाए तो आप इसे शर्मनाक प्रदर्शन ही कहेंगे। ऐसा ही कुछ वेस्टइंडीज की टीम के साथ हुआ है और आयरलैंड ने इतिहास रच दिया है। आयरलैंड की टीम ने वनडे सीरीज में मेजबान वेस्टइंडीज को हरा दिया। जमैका के सबीना पार्क में खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज को आयरलैंड ने 2-1 से अपने नाम किया है। इससे पहले आयरलैंड की टीम ने कभी भी वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं जीती थी। आयरलैंड के लिए ये किसी ऐतिहासिक पल से कम नहीं है कि उसने एक ऐसी टीम को हराया है, जो विश्व क्रिकेट में वर्चस्व रखती है। हालांकि, इन दिनों टीम इतनी अच्छी नहीं है। 

आयरलैंड की टीम ने वनडे सीरीज में पहली बार किसी ऐसी टीम को हराया है, जिसने दो बार आईसीसी विश्व कप जीता है। आयरलैंड की टीम कभी भी ऐसी टीम के खिलाफ इससे पहले वनडे सीरीज नहीं जीत पाई है। इस सीरीज में जीत की शुरुआत भले ही वेस्टइंडीज की टीम ने की थी, लेकिन जीत के साथ अंत आयरलैंड की टीम ने किया है। दूसरा मैच आयरलैंड ने 5 विकेट से और आखिरी मैच 2 विकेट से जीता है। 

आयरलैंड की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी और वेस्टइंडीज की टीम को 212 रन पर ढेर कर दिया था। कैरेबियाई टीम के लिए 53 रन की पारी शाई होप और 44 रन की पारी जेसन होल्डर ने खेली थी। आयरिश टीम के लिए 4 विकेट एंडी मैकब्रिन और 3 विकेट क्रेग यंग ने चटकाए। वहीं, बल्लेबाजी में भी मैकब्रिन ने अपनी ताकत दिखाई और 59 रन की पारी खेली। 52 रन हैरी टेक्टर ने बनाए, जबकि 44 रन कप्तान पॉल स्ट्रलिंग ने बनाए। मैकब्रिन को प्लेयर ऑफ द मैच के साथ-साथ प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया।