दिल्ली पुलिस बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक बार फिर पूछताछ करेगी। इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग (EOW) ने सोमवार सुबह 11 बजे जैकलीन को शाखा कार्यालय में पेश होने के लिए नोटिस भेजा है।

इस मामले में जैकलीनइससे पहले बुधवार को भी EOW के सामने पेश हुई थी। इस दौरान जैकलीन के साथ पिंकी ईरानी भी थी। पिंकी ईरानी ही जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाई थी। दोनों को आमने सामने बिठाकर उनसे पूछताछ की गई थी। इस मामले में नोरा फतेही से भी शाखा ने पूछताछ कर चुकी है। दोनों अभिनेत्री से सुकेश से परिचय होने से लेकर उसकी ओर से दिए गए गिफ्ट के बारे में पूछताछ की गई। दोनों अभिनेत्री से शाखा सात से आठ घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। 

सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में कई नाम सामने आए हैं। जिनसे आगे पूछताछ की जाएगी। सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। सुकेश पर कई रसूखदार लोगों से ठगी करने का आरोपी है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं। उस पर जेल के अधिकारियों और कर्मचारियों को करोड़ों रुपये देकर सुविधा लेने का आरोप है।