शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' एक बार फिर ट्रैक पर लौट आई है. फिल्म ने आखिरी बार पिछले संडे को 14.95 करोड़ का कारोबार किया था जिसके बाद फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ गई थी. 'जवान' पिछले एक हफ्ते से 4-6 करोड़ का कलेक्शन कर रही थी. हालांकि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है.

'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अपनी रिलीज के 24 दिनों के अंदर ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जहां फिल्म ने रिलीज के 23वें दिन सिर्फ 5.05 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं अब 24वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसके मुताबिक 'जवान' ने 24वें दिन (शनिवार) को 9.25 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 596.20 करोड़ हो गया है.

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे शनिवार को 9.25 करोड़ का बिजनेस करके सनी देओल की ब्लॉकबस्टर गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल सनी देओल की फिल्म ने अपनी रिलीज के 24वें दिन वीकेंड होने के बावजूद भी 7.8 करोड़ रुपए ही कमाए थे

'जवान' शाहरुख खान की इस साल की दूसरी फिल्म है. इससे पहले जनवरी में 'पठान' रिलीज हुई थी. उनकी दोनों ही फिल्मों ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. वहीं अब किंग खान अपनी अगली फिल्म 'डंकी' के लिए तैयार है. फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू भी दिखाई देंगी.