देश में जियो की टेलीकॉम सेवाओं का उपयोग करोड़ों लोग करते हैं। अपने ग्राहकों को शानदार अनुभव देने और नए ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए जियो समय सयम पर कई रिचार्ज प्लान्स को लॉन्च करता रहता है। इसी कड़ी में आज हम आपको जियो के एक बेहद ही शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जियो का यह एक सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। जियो के इस प्लान की कीमत महज 15 रुपये है। जियो ने इस प्लान को खासतौर पर उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया है, जिनकी डेली डाटा लिमिट जल्दी ओवर हो जाती है। आज के समय लोग बड़े पैमाने पर इंटरनेट का उपयोग कर रहे हैं। ऐसे में इंटरनेट का उपयोग करते सयम कई बार प्लान के साथ मिलने वाले 1 GB, 1.5 GB, 2 GB या उससे अधिक का कोटा समाप्त हो जाता है।

इस स्थिति में कई यूजर्स काफी परेशान हो जाते हैं। टेलीकॉम यूजर्स की इसी समस्या को देखते हुए जियो ने 15 रुपये का डाटा एड ऑन प्लान जारी कर रखा है।

डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद आप जियो के इस 15 रुपये के प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज करा सकते हैं। जियो के इस डाटा एड ऑन प्लान में आपको कुल 1 GB इंटरनेट डाटा मिलता है।

जियो के इस प्लान की वैलिडिटी आपके बेस प्लान तक रहेगी। जियो का ये प्लान उनके लिए है, जिनके पास पहले से एक्टिव वैलिडिटी प्लान है।

जियो का ये एक डाटा एड ऑन प्लान है। ऐसे में आपको इसमें मैसेजिंग के लिए SMS की सुविधा नहीं मिलती है। देश में बड़े पैमाने पर लोग डेली डाटा लिमिट ओवर होने के बाद इसको अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज कराते हैं। अगर आपके स्मार्टफोन में भी इंटरनेट उपयोग करते सयम उसकी डेली डाटा लिमिट खत्म हो जाती है। इस स्थिति में आप जियो के इस प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज करा सकते हैं।