भोपाल । मप्र कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अभा कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी से मुलाकात की।  
श्री अहिरवार ने श्री राहुल गांधी जी से इस मुलाकात के दौरान मप्र कांग्रेस  अनुसूचित जाति विभाग की गतिविधियों और संगठन के कामकाज से अवगत कराया। उन्होंने श्री गांधी को बताया कि प्रदेश की भाजपा सरकार अनुसूचित जाति वर्ग पर लगातार अत्याचार और अन्याय कर रही है।
श्री अहिरवार ने श्री राहुल गांधी को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आगामी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में अनुसूचित जाति समाज की महती भूमिका रहेगी और कमलनाथ जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए अजा वर्ग का मतदाता कांग्रेस पार्टी को भारी संख्या में वोट देगा।
श्री अहिरवार ने भारत जोड़ों यात्रा के दौरान आदरणीय राहुल गांधी जी के हुई इस मुलाकात के समय उनके साथ चलना और इस ऐतिहासिक यात्रा में हिस्सा बनना एक गौरवपूर्ण क्षण बताया। साथ ही उन्हांेने कहा कि देश में आरएसएस और भाजपा की जाति और धर्म के आधार पर लोगों को तोड़ने की राजनीति का अंत श्री राहुल गांधी जी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ों यात्रा के माध्यम से तय है। देश की जनता अब भाजपा के छल प्रपंच झूठ और फरेब की राजनीति को पूरी तरह समझ चुकी है। जनता अब भाजपा को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह तैयार बैठी है।