बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म NTR30 में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म को लेकर जान्हवी बेहद उत्साहित है, जिसके चलते एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं। साथ ही एक्ट्रेस की कुछ और तस्वीर है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वह जूनियर एनटीआर के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर को देख कर यूजर्स दोनों कलाकारों को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। 

जान्हवी ने फिल्म को लेकर कही यह बात

हाल ही में जान्हवी ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा कि सचमुच मैं दिन गिन रही हूं। मैं हर दिन डायरेक्टर को मैसेज करती हूं। जूनियर एनटीआर के साथ काम करने का एक सपना रहा है। मैंने हाल ही में आरआरआर को एक बार फिर से देखा था। उनके साथ बड़े पर्दे पर नजर आना मेरी लाइफ की सबसे बड़ी खुशियों में से एक है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैंने इसके लिए हर दिन प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा ही सकारात्मक रह कर काम को सीखा है। 

जान्हवी और एनटीआर का यूजर्स ने उड़ाया मजाक

जैसा कि फिल्म NTR30 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दोनों ही कलाकार फिल्म के सेट पर मिले थे, जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में दोनों ही कलाकार हाथ
मिलाते हुए और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। कलाकारों की इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स ने इन्हें जमकर ट्रोल किया है। एक यूजर ने कमेंट किया है-नेपोटिज्म कपूर जॉइनिंग हैंड विद नेपोटिज्म एनटीआर इन नेपोटिज्स इंडस्ट्री। वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया है-उम्मीद मत छोड़िए अगर आपको लगता है कि आपके पास कोई टैलेंट नहीं है, बल्कि जान्हवी कपूर भी एसएस राजामौली की फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

नेपो किड्स सुनने पर जान्हवी को लगता है बुरा

इस तरह की ट्रोलिंग को लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि यह देखकर काफी बुरा लगता है, जब आप बहुत मेहनत करते हैं, खून पसीना बहाते हैं और मानसिक तौर पर भी जुड़े होते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग लगातार आपको कहते हैं कि आपको अभिनय नहीं आता है, तो कोई आपको नेपोटिज्म किड कहता है। कोई आपको नेपो बेबी कहता है, तो यह सब काफी बुरा है। 

दोस्ताना 2 और  बॉम्बे गर्ल में नजर आएंगी जान्हवी

आपको बता दें कि NTR30 का निर्देशन एसएस राजामौली और केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील कर रहे हैं। वहीं, NTR30 के अलावा एक्ट्रेस दोस्ताना 2 और बॉम्बे गर्ल में नजर आने वाली हैं।