बीते साल 2021 में आईपीओ की बहार देखने को मिली थी और इस साल भी कई बड़े आईपीओ दस्तक देने को तैयार हैं। इस क्रम में पेमेंट से जुड़ी सेवाएं उपलब्ध कराने वाले कंपनी एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज का आईपीओ कल से सब्क्रिप्शन के लिए खुलेगा। गौरतलब है कि एजीएस ट्रांजैक्ट का आईपीओ साल 2022 का पहला आईपीओ होगा।
  बीते साल 2021 में आईपीओ की बहार देखने को मिली थी और इस साल भी कई बड़े आईपीओ दस्तक देने को तैयार हैं। इस क्रम में पेमेंट से जुड़ी सेवाएं उपलब्ध कराने वाले कंपनी एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज का आईपीओ कल से सब्क्रिप्शन के लिए खुलेगा। यह साल का पहला आईपीओ होगा। 


21 जनवरी तक निवेश का मौका
एजीएस ट्रांजैक्ट का इनीशियल पब्लिक ऑफर (आईपीओ) सब्सक्रिप्शन के लिए 19 जनवरी को खुलेगा और 21 जनवरी को बंद होगा। कंपनी ने इस आईपीओ का प्राइस बैंड 166 से 175 रुपये प्रति शेयर तय किया है। एंकर निवेशक आज 18 जनवरी को बिडिंग कर सकेंगे। नए साल यानी 2022 को लिस्ट होने वाला पहला इश्यू पूरी तरह प्रमोटर और अन्य शेयरहोल्डर्स द्वारा शेयरों की बिक्री के लिए लाया जाने वाला ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) है। इससे पहले फर्म ने अपने आईपीओ का साइज 800 करोड़ रुपये से घटाकर 680 करोड़ रुपये कर दिया था।