टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहा है। कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और सुमोना चक्रवर्ती के साथ इस बार शो की टीम में कई नए मेंबर्स भी शामिल हैं, जो कई दिलचस्प किरदारों में नजर आएंगे। द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन के बंद होने के बाद से ही फैंस शो को मिस कर रहे थे। अब 10 सितंबर से शो टीवी पर लौट रहा है, जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के अब तक कुछ फोटो जारी किए गए हैं, जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। फैंस को नए सीजन से कॉमेडी के डबल डोज की पूरी उम्मीदें हैं। शो में इस बार गेस्ट के तौर पर अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, हुमा कुरैशी, तमन्ना भाटिया और पीवी सिंधु जैसे सेलेब्स नजर आएंगे।  

द कपिल शर्मा शो का प्रोमो फोटो जारी करते हुए मेकर्स ने इस बार के नए कैरेक्टर का खुलासा किया था। नए सीजन में कपिल शर्मा कप्पू शर्मा के किरदार में, सुमोना चक्रवर्ती को कपिल की पत्नी बिंदु के रूप में, कीकू शारदा को मोहल्ले की धोबन गुड़िया के रूप में, सृष्टि रोड़े कप्पू की पड़ोसन गजल के रूप में और सिद्धार्थ सागर उस्ताद जी के रूप में नजर आएंगे। इनके अलावा गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत मस्की भी नए सीजन में शामिल हैं।  
द कपिल शर्मा शो 4 में कई नए चेहरे तो नजर आएंगे लेकिन, कुछ पुराने एक्टर्स दिखाई नहीं देंगे। जिनकी कमी फैंस को खल सकती है। इनमें भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर जैसे कॉमेडियन शामिल हैं।