शाजापुर ।   शाजापुर शहर में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। डंपर और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल सवार दो लोगों के शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गए। हादसे की सूचना लगते ही यातायात थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह राजपूत तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाने के साथ शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाए।

शाजापुर के ट्रामा सेंटर में चल रहा घायल का उपचार

हादसे के बाद सड़क खून फैल गया, जिसे फायर ब्रिगेड से धुलवाना पड़ा। कोतवाली थाना टीआई संतोष वाघेला ने बताया कि सड़क हादसे में भगवान सिंह पुत्र बापू सिंह उम्र 70 साल निवासी जलोदा थाना सुनेरा और मोहनलाल पुत्र भैरूलाल राठौड़ उम्र 50 साल निवासी गुलाना की मृत्यु हुई है। वही दुलीचंद पुत्र भंवरलाल राठौर उम्र 55 साल निवासी गुलाना घायल हुआ है। घायल का उपचार ट्रामा सेंटर शाजापुर में चल रहा है। हादसे के बाद कुछ समय के लिए यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई थी। जिसे यातायात थाना की टीम ने मौके पर पहुंचकर सुचारू कराया।

यातायात थाना प्रभारी की तत्परता की हो रही सराहना

हादसे की सूचना लगते ही यातायात थाना प्रभारी सूबेदार सत्येंद्र सिंह राजपूत तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने शवों को मौके से हटवाने के साथ ही यातायात व्यवस्था को सुचारू कराई। यहां तक की क्षत-विक्षत शव को खुद उन्होंने समेटा और शव वाहन में रखवाया। मौके पर काफी भीड़ लग गई थी। अगर यातायात थाना पुलिस स्थिति को संभालने में तत्परता नहीं दिखाती तो हंगामा या प्रदर्शन जैसी स्थिति भी बन सकती थी। ऐसे में यातायात थाना प्रभारी राजपूत की तत्परता की जमकर सराहना हो रही है।