अयोध्या । 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य रूप से उपस्थित हो रहे हैं। हालांकि, इस लेकर राजनीति भी जबरदस्त तरीके से हो रही है। इस बीच पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर के उद्घाटन के जरिए भाजपा नौटंकी कर रही है। ममता बनर्जी ने कहा, मैं धार्मिक आधार पर जनता को बांटने में विश्वास नहीं करती। 
ममता ने कहा कि जब तक जिंदा हूं, समाज में बंटवारा नहीं होने दूंगी। उन्होंने कहा कि मैं उन उत्सवों में विश्वास करती हूं जो सभी समुदायों के लोगों को साथ लेकर चलते हैं और एकता की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा इसे (राम मंदिर उद्घाटन) अदालत के निर्देश के तहत कर रही है, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले इस नौटंकी के तौर पर कर रही है। उन्होंने दावा किया कि हम भाजपा के सामने आत्मसमर्पण नहीं करने वाले हैं। 
उन्होंने सीधे तौर पर पार्टी नेता शेख शाहजहां के मामले का जिक्र किए बिना कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं माफिया का नेता हूं। लोग मेरे नेता हैं, मैं उनके लिए एक कार्यकर्ता हूं।