बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। इस मूवी में उन्होंने अपने दमदार किरदार के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि कई स्टार्स भी उनके अभिनय के फैन हो गए हैं।

अब कार्तिक ने एक इंटरव्यू में फिल्म की सफलता के साथ-साथ शाह रुख खान से जुड़ा किस्सा शेयर किया और नेपोटिज्म को लेकर बात की है। चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

शाह रुख को देखकर खुश हो गए थे कार्तिक

कार्तिक आर्यन उन बॉलीवुड स्टार्स में शामिल हैं, जिन्होंने बिना किसी गॉड फादर के इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनाई है। वह भी आम लोगों की तरह किंग खान के बहुत बड़े फैन हैं। अब हाल ही में उन्होंने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए शाह रुख खान की पहली झलक देखने वाले किस्से को याद किया है।

'चंदू चैम्पियन' एक्टर ने बताया कि कैसे वह अपने स्ट्रगल के दिनों में शाह रुख खान को देखने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर गए थे। उन्होंने कहा कि मैं मुझे याद है मैं किंग खान को देखने के लिए रविवार को बैंडस्टैंड गया था और वह अपनी कार में चले गए थे।

उस समय कार्तिक को लगा कि उन्होंने किंग खान से आंख मिला ली है और वह इस बात से काफी खुश थे। उन्होंने कहा कि मैं बस जा ही रहा था और मुझे लगा कि उन्होंने मुझे देख लिया है। वो मेरा स्पेशल संडे था।

नेपोटिज्म को लेकर क्या बोले कार्तिक

जब कार्तिक से नेपोटिज्म को लेकर सवाल किए गए, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में कहने के लिए कुछ भी नहीं है। पहले ही इस मुद्दे पर काफी बातें हो चुकी हैं। हालांकि, उन्हें लगता है कि यह इंडस्ट्री का नेचर है और इसे कोई नहीं बदल सकता।

कार्तिक के मुताबिक, सिर्फ टैलेंट है और इससे परे कुछ भी नहीं है। हालांकि, वह इस बात से सहमत थे कि कभी-कभी किसी को लग सकता है कि यहां खेल का मैदान एक समान नहीं है। स्टार और नॉन-स्टार किड्स के लिए मौके और अवसर एक जैसे नहीं हैं, लेकिन आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते।