अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों हालिया रिलीज सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की सफलता का आनंद ले रही हैं। इस सीरीज को दर्शकों और समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। शिल्पा को पुलिस ऑफिसर के किरदार में दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है। अभिनय के अलावा शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए भी खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्हानें बताया कि उन्हें 'चैंपियंस ऑफ चेंज 2023' पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। शिल्पा ने लंबा नोट लिख अपनी खुशी जाहिर की हैं। 

शिल्पा शेट्टी के लिए यह गर्व का क्षण है, उन्हें मंगलवार को महाराष्ट्र में चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया। अभिनेत्री ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पुरस्कार की तस्वीरें और वीडियो भी साझा किया हैं। पहली तस्वीर में शिल्पा अपना मेडल और स्क्रॉल दिखा रही हैं, जिससे उन्हें सम्मानित किया गया। दूसरी तस्वीरों में वे हरे और क्रीम रंग की साड़ी पहने पोज देती नजर आ रही हैं। शिल्पा को महाराष्ट्र में जस्टिस केजी बालाकृष्णन और जस्टिस ज्ञान सुधा मिश्रा से विशेष पुरस्कार मिला है। 

अभिनेत्री ने पुरस्कार मिलने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, 'महाराष्ट्र में माननीय न्यायमूर्ति केजी बालाकृष्णन और माननीय न्यायमूर्ति ज्ञान सुधा मिश्रा के द्वारा 'चैंपियंस ऑफ चेंज 2023' पुरस्कार से सम्मानित होने पर बेहद आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं। एक भारतीय के रूप में मैं बहुत आभारी हूं। मुझे अपने काम पर गर्व है।' उन्होंने दर्शकों का आभार जताते हुए कहा, 'यह सब दर्शकों का प्यार की वजह से हुआ है, जो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं।' 'चैंपियंस ऑफ चेंज' गांधीवादी मूल्यों, सामुदायिक सेवा और सामाजिक विकास को बढ़ावा देने के लिए एक भारतीय पुरस्कार है।