टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. दिशा ने इसी साल अपनी बेटी को जन्म दिया था. जन्म के बाद से ही वो अपनी नन्हीं परी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की लाडली अब 2 महीने से ज्यादा की हो गई है. इस बीच दिशा ने अपनी फिटनेस जर्नी शुरू कर दी है. 

दिशा परमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरेंग शेयर कर अपनी फिटनेस जर्नी के पहले दिन की झलक दिखाई है. इस बूमरेंग वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फिटनेस कोच के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है- 'नेटल वर्कआउट का पहला दिन. वापस जाने के लिए पूरी तरह से तैयार'. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने वर्कआउट को लेकर काफी एक्साइटिड और एनरजेटिक लग रही हैं. 

इससे पहले दिशा ने अपनी बेटी के साथ खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इसके अलावा वे अक्सर बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि, अभी तक दिशा ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है. फैंस बेसब्री से एक्ट्रेस की लाडली को देखने का इंतजार कर रहे हैं.

20 सितंबर को दिशा ने दिया था बेटी को जन्म

बता दें कि, 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' एक्ट्रेस दिशा परमार ने इसी साल 20 सितंबर को अपनी लाडली को जन्म दिया था. एक्ट्रेस ने साल 2021 में सिंगर राहुल वैद्या से शादी की. शादी के 2 साल कपल पेरेंट्स बना है. कुछ दिनों पहले कपल ने अपनी लाडली का नामकरण किया था. दिशा ने अपनी बेटी का नाम नाव्या वैद्या रखा है.