कोरबा, कोरबा-कुसमुंडा मार्ग पर बना गड्डा जी का जंजाल बना हुआ है। कुसमुंडा पेट्रोल पंप के पास एक ऑटो एकाएक पलट गई, गनीमत रही की इसमें जनहानि नहीं हुई ऑटो में सामान लोड था ऑटो के पलटने से सामान सडक़ पर धराशाई हो गया। 4 से 5 लोगों ने मिलकर ऑटो को सीधा किया धकेल कर सडक़ के किनारे ले गए, फिर सडक़ पर फैले सामान को समेटा। ऑटो चालक ने बताया कि वह राशन का सामान लेकर बांकीमोगरा की ओर जाने के लिए निकला था, लेकिन कुसमुंडा के सडक़ के गड्डो में फस गया। चालक ने कहा बड़ी मुश्किल से वह धीरे-धीरे ऑटो को चला कर गड्ढे वाले रास्ते को पार कर ही रहा था कि ऑटो का बैलेंस बिगड़ा और एकाएक पलट गया।
कोरबा-कुसमुंडा मार्ग में जहां बरमपुर मोड़ के पास सडक़ की हालत बद से बद्तर है वहीं इमली छापर से कुचेना मोड़ तक सडक़ में गड्ढे ही गड्ढे है। बारिश की वजह से अब सडक़ में निर्मित गड्ढों के आकार विशालकाय हो गए है, हालत यह है कि सडक़ का नामोनिशान मिट चुका है ।केवल गड्ढे ही गड्ढे दिखाई पड़ते हैं। इस वजह से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है, यह सिलसिला पिछले 5 से 6 साल से बना हुआ हैं। उक्त मार्ग पार फोरलेन सडक़ बनाने का काम चल रहा है काम लगभग 80% पूरा हो गया है लेकिन बरमपुर मोड में 200 मीटर और इमली छापर के पास की सडक़ अधूरी और इन दोनों ही जगह पर लोगों को सबसे ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 
बरमपुर मोड़ के पास 200 मीटर की सडक़ का निर्माण अधूरा है और यही 200 मीटर वाली सडक़ लोगों के लिए परेशानी का कारण है। सडक़ में बड़े-बड़े गड्ढे हैं बारिश की वजह से गड्ढों में पानी भर जाता है इससे वाहन चालकों का बैलेंस बिगड़ता है और दुर्घटना घटती है, अगर शीघ्र ही सड़क को मरम्मत नहीं किया गया तो किसी बड़ी दुर्घटना से इंकार नहीं किया जा सकता।