Bigg Boss 17 : रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में हर हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान सभी घरवालों की क्लास लगाते हैं और इशारों-इशारों में सभी का भांडा फोड़ते हैं, लेकिन इस हफ्ते करण जौहर ने खुल्लम-खुल्ला कंटेस्टेंट्स की पोल खोली। अंकिता लोखंडे के सामने एक और सच लाया, जिससे वह अनजान थीं।

दरअसल, पिछले हफ्ते विक्की जैन और सना रईस खान एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए थे। सलमान खान ने इस मुद्दे को मजाकिया अंदाज में वीकेंड का वार में उठाया था, लेकिन इशारों-इशारों में। सलमान ने खुलकर ये नहीं बताया था कि वह किन दो कंटेस्टेंट्स के हाथ पकड़ने की बात कह रहे हैं। इस मुद्दे के उठने के बावजूद न सना और ना ही विक्की ने उन्हें इस बारे में बताया।

करण जौहर ने खोली विक्की जैन की पोल

वीकेंड का वार में करण जौहर ने इस बारे में सना और विक्की को टीज किया। आखिरकार अंकिता लोखंडे को पता चल गई कि विक्की और सना ने एक-दूसरे का हाथ थामा। वह हैरान रह गईं और उन्होंने कहा कि उन्हें तो इस बारे में पता नहीं था। विक्की ने इशारों में अंकिता को बताया कि सना ने उनका हाथ पकड़ा था। अंकिता के चेहरे का रंग उतर गया था, लेकिन उन्होंने मजाक में इस बात को टाल दिया।

विक्की जैन की कितनी गर्लफ्रेंड थीं?

शो में विक्की जैन की गर्लफ्रेंड को लेकर भी खुलासा हुआ। करण जौहर ने विक्की जैन से पूछा कि अब तक उनकी कितनी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, इस पर बिजनेसमैन ने कहा कि वह 5 सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं और ऐसे कई लोगों को डेट किया।