'बिग बॉस 17' अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर डोज दे रहा है। शो में हर सीजन की तरह इस बार भी दोस्ती, प्यार और तकरार की झलक देखने को मिल रही है। वहीं, दिन बीतने के साथ ही कई रिश्ते टूटते, तो कई नए रिश्ते बनते नजर आ रहे हैं। बीते सीजन की तरह इस सीजन में भी कई दफा बिग बॉस के एक बड़े नियम का उल्लंघन होता नजर आया है। कई बार प्रतियोगियों के बीच शारीरिक झड़प देखी जा चुकी है। हालांकि, बीते दिन सनी आर्या उर्फ तहलका भाई और अभिषेक कुमार के बीच हुई झड़प इतने बड़े पैमाने पर पहुंच गई कि बिग बॉस ने सनी को बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं, घर से बेघर हुए तहलका भाई ने अब इस घटना पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दे दिया है। 

तहलका ने मानी अपनी गलती 

मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तहलका भाई उर्फ सनी आर्य अपने प्रशंसकों का तब तक मनोरंजन कर रहे थे, जब तक उनकी आक्रामकता ने उनके खेल को बुरी तरह प्रभावित नहीं किया। अभिषेक कुमार के साथ शारीरिक हिंसा कर घर के नियमों का उल्लंघन करने के कारण तहलका को 'बिग बॉस 17' से बाहर कर दिया गया। सनी ने बिग बॉस से बाहर आने के एक इंटरव्यू में इस घटना पर खुलकर बात की है। सनी ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपना आपा खो दिया, और अभिषेक पर भड़क कर उन्होंने बहुत बड़ी गलती की।

तहलका भाई की सफाई 

हालांकि, सनी ने अपना पक्ष स्पष्ट करते हुए कहा कि वह आक्रामक व्यक्ति नहीं हैं। सनी ने कहा, 'मैं गुस्से वाले बंदा नहीं हूं। मैंने किसी लड़की से बदतमीजी नहीं की। मेरी किसी और के साथ लड़ाई नहीं हुई। किसी के साथ अगर लड़ाई हुई तो वह था अभिषेक।' सनी ने दावा किया कि अभिषेक का उकसावा दूसरे स्तर पर है, और वह सिर्फ अपने भाई दोस्त अरुण महाशेट्टी का बचाव कर रहे थे। 

अभिषेक के रिएक्शन को बताया ओवर 

सनी ने अपनी बात में जोड़ा, 'मैं बहुत टाइम से कंट्रोल करके बैठा था। ये हर बात में अरुण को टारगेट करता था, और अरुण मेरे भाई जैसा है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उसके जैसा कोई मिला। तो, मेरा वह विस्फोट था अरुण को बचाने के लिए। मैं अंदर से परेशान था, मेरा गुस्सा फूट गया। उनके बीच हुई मारपीट के बाद अभिषेक की प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए उन्होंने इसे कैमरे के लिए बनाया गया नाटक बताया। सनी ने कहा, 'ये रिएक्शन उसका कैमरे के लिए था, और वह पहले भी कर चुका है। जब उसने ओवरएक्ट किया तो निर्माताओं ने मुझे बाहर करने का फैसला किया।'

विजेता को लेकर जताई ये संभावना 

सनी आर्या ने संभावित बिग बॉस विजेताओं के रूप में मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन और अरुण का नाम लिया। अंत में, सनी ने इस उम्मीद के साथ समापन किया कि उन्हें बिग बॉस में एक और मौका मिल सकता है। सनी ने कहा, 'अगर मुझे दोबारा मौका मिला तो तहलका चार गुना ऊपर जाने वाला है।'