निमाड़ क्षेत्र के कद्दावर नेता और पर्यटन निगम के उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के इस्तीफे की अटकलें हैं। तोमर ने इसकी पुष्टि या खंडन नहीं किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तोमर ने पार्टी की सदस्यता और पर्यटन निगम के पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने निगम उपाध्यक्ष बतौर मिले राज्यमंत्री पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दोनों से इस्तीफा दे दिया है। इस बारे में जब तोमर से संपर्क का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल बंद मिला।

संगठन से नाराज चल रहे

तोमर इन दिनों भाजपा संगठन से नाराज चल रहे हैं। वे खंडवा की मान्धाता विधानसभा सीट से दावेदारी कर रहे हैं। लेकिन ऑपरेशन लोटस के समय कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए वर्तमान विधायक नारायण पटेल को ही टिकट दिए जाने की चर्चा से वे खफा हैं। लंबे समय से उन्होंने मान्धाता विधानसभा के क्षेत्र में भाजपा के लिए जमीन तैयार की है। 2018 में वे नारायण पटेल से विधानसभा चुनाव हार गए थे, लेकिन डेढ़ साल बाद ऑपरेशन लोटस के चलते भाजपा में आने पर नारायण पटेल को ही पार्टी ने उम्मीदवार बनाकर पार्टी ने जीत दर्ज कराई थी।

बता दें, खंडवा विधानसभा के केहलारी ग्राम के निवासी नरेंद्रसिंह तोमर खंडवा कृषि उपज मंडी और एनएचडीसी के डायरेक्टर रह चुके हैं।