बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता डीनो मोरिया अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अभिनेता की फिल्म  'राज'  आज भी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है। डीनो फिल्मों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब नाम कमा चुके हैं। डीनो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता एक्टिंग के अलावा बिजनेस भी करते हैं। अभिनेता को बिग बॉस में आने का ऑफर मिलता रहता है, लेकिन वह इसे ठुकराते रहते हैं। अब हाल ही में, डीनो ने बिग बॉस को ठुकराने की वजह का खुलासा किया है। 

अपने हालिया इंटरव्यू में डीनो ने बताया कि उन्हें हर साल ‘बिग बॉस’ शो में आने का ऑफर मिलता रहता है, लेकिन वह इस ऑफर को ठुकरा देते हैं। जब अभिनेता से पूछा गया कि वह ऐसा क्यों करते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, 'मुझे हर साल 'बिग बॉस' ऑफर मिलता है। सच बताऊं तो मेरे पास इस शो में जाने का समय नहीं था। मैं एक साथ तीन फिल्मों की शूटिंग में बिजी था।’

अभिनेता ने आगे कहा, ‘पहली बात तो यह कि मेरे पास इस शो के लिए डेट्स नहीं थीं। दूसरी बात यह कि मुझे नहीं लगता कि मैं चार महीनों के लिए एक ही घर में कैद रह पाऊंगा। अगर 20 साल को होता तो शायद इस शो में जाता, लेकिन मैं अभी लाइफ के उस स्टेज पर नहीं हूं, जहां मैं खुद को ऐसे लॉक करना चाहूंगा।'

डीनो ने आगे बड़े ही मजेदार अंदाज में शो में सलमान की चुटकी लेते हुए कहा, 'अगर आप मुझे सलमान की नौकरी दें तो मैं कर लूंगा। मैं बिग बॉस का शो रनर रहूंगा। मैं बहुत ही कमाल का काम करूंगा, हालांकि सलमान कमाल के हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं।' डीनो मोरिया ने यह भी बताया कि वह अभी इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं क्योंकि उनके पास अभी बिल्कुल टाइम हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता डीनो साल 1999 में फिल्म 'प्यार में कभी कभी' से एक्टिंग डेब्यू किया था और फिर 'राज' ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। इसके बाद डीनो मोरिया 'गुनाह', 'चेहरा', 'अकसर' और 'फाइट क्लब' समेत कई फिल्मों में नजर आए। फैंस आज भी डीनो के अभिनय के दीवाने हैं।