टीवी की दुनिया का सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 में सौंदर्या शर्मा और गौतम विग के बीच रोमांस से लेकर तकरार तक देखने को मिली थी। शो के दौरान दोनों के बीच कई सारे अप एंड डाउन देखने को मिले थे। शो की शुरुआत में दोनों एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हुए देखे गए, उसके बाद डेटिंग शुरू हुई। हालांकि, आखिर में दोनों के रिश्ते पर कई सवाल भी उठे। ऐसे में दोनों के रिश्ते में काफी कड़वाहट पैदा हो गई थी। गौतम के शो से बाहर होने के बाद कई बातें खुलकर सामने आईं, जो गौतम ने सौंदर्या को लेकर कही थीं। इतना सब होने पर सौंदर्या का कहना था कि वह गौतम से कभी बात नहीं करेंगी। हालांकि, अब सुनने में आ रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है।

सौंदर्या-गौतम की बातचीत शुरू

सौंदर्या के घर से बेघर होने के बाद उनसे गौतम के संबंध में सवाल किए जाते थे। इस पर सौंदर्या ने बताया कि वह गौतम से बात कर रही हैं। इसी बीच अब गौतम ने भी उन्हें लेकर कुछ बातें कहीं और काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। ऐसे में सभी को लग रहा है कि दोनों शायद अपने रिश्ते को एक और मौका दे सकते हैं। 

सौंदर्या के साथ दूर हुए मतभेद

दरअसल, हाल ही में गौतम ने अपने और सौंदर्या के रिश्ते को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि बिग बॉस शो के दौरान लोगों ने उसे कई चीजों के बारे में बताया, जिस पर उसने रिएक्ट किया और मुझे लगता है कि वह अपनी जगह ठीक थी। अगर मैं भी उसकी जगह पर होता तो शायद ऐसे ही रिएक्ट करता। जब वह शो से बाहर आई तो मैंने उससे फोन पर बात की और हमारे बीच जो भी मिसअंडरस्टैंडिंग थी, उसे दूर किया। 

फ्लो में बहना चाहते हैं गौतम

उन्होंने आगे कहा कि सौंदर्या के साथ वह फ्लो में बहना चाहते हैं। फिलहाल दोनों लॉन्ग डिस्टेंस में हैं। अभिनेता ने आगे कहा कि हम सभी आगे बढ़ रहे हैं। देखते हैं कि आगे चीजें कैसी चलती हैं, अभी हम जल्दबाजी में नहीं हैं, क्योंकि हम दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल हमने अपने बीच की गलतफहमी को दूर कर लिया है। हम रोजाना एक-दूसरे से बात करते हैं।