भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों का टी-20 सीरीज का आज आखिरी और पांचवां मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा।

भारतीय टीम ने सीरीज पर पहले से ही कब्जा कर लिया है। सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व वाली भारतीय टीम आज आखिरी टी-20 जीतने के साथ ही सीरीज अपने नाम करना चाहेंगी। आखिरी टी-20 मैच में ऐसे पांच प्लेयर्स होंगे, जो जमकर महफिल लूटते हुए नजर आ सकते हैं। आइए जानते हैं इन प्लेयर्स के नाम।

इन 5 प्लेयर्स पर होगी सभी की निगाहें

1. रिंकू सिंह 
लिस्ट में पहले नंबर पर हैं रिंकू सिंह का नाम, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में तूफानी बल्लेबाजी कर कंगारू गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। रिंकू सिंह ने पहले टी-20 सीरीज में नाबाद 22 रन की पारी खेली और भारत को अहम समय पर मदद दिलाई। दूसरे टी-20 में रिंकू के बल्ले से कुल नाबाद 31 रन निकले। चौथे टी-20 में रिंकू ने 46 रन की पारी खेली, जिसमें 100 मीटर का एक छक्का भी शामिल रहा।

2. रवि बिश्नोई
लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं रवि बिश्नोई का नाम, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सारीज में कुल 7 विकेट चटकाए हैं। रवि बिश्नोई ने भारत को अहम समय पर विकेट दिलाने का काम किया हैं। रवि बिश्नोई की गेंदबाजी के आगे कंगारू बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक पाए।

3. सूर्यकुमार यादव 
लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं सूर्यकुमार यादव का नाम, जिन्होंने 4 मैचों में अब तक 139 रन बनाए हैं। सूर्या का बल्ला IND vs AUS के दूसरे टी-20 में जमकर गरजा था, जिन्होंने 80 रन की पारी खेली थी। पांचवें टी-20 मैच में भी कप्तान सूर्यकुमार यादव से एक बड़ी पारी की उम्मीदें हैं।

4. ओरोन हार्डी
लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर ओरोन हार्डी का नाम, जिन्होंने इस सीरज में अब तर कुल 2 विकेट चटकाए हैं। ओरोन से पांचवें टी-20 मैच में उम्मीद हैं कि वह अच्छा परफॉर्मेंस तकर भारतीय बल्लेबाजों को जमकर परेशान कर सकते हैं।

5. अक्षर पटेल
लिस्ट में आखिरी नंबर पर हैं टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल का नाम, जिन्होंने अब तक इस टी-20 सीरीज में 5 विकेट चटकाए। अक्षर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया। चौथे टी-20 में अक्षर ने 3 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने केवल 16 रन खर्च किए।