अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' एडल्ट कंटेंट पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को सनी देओल की 'गदर 2' से सीधी टक्कर मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के बीच टक्कर होते देखने को मिल रही है। हालांकि, इस टक्कर में 'ओएमजी 2', 'गदर 2' से बहुत पीछे है। नंबर्स में अक्षय कुमार की फिल्म भले ही सनी देओल की पिक्चर से मात खाती दिख रही हो, लेकिन कंटेंट के मामले में इसने बाजी मार ली है।

पसंद आया अक्षय का किरदार

शुक्रवार 11 अगस्त को अमित राय के निर्देशन में बनी 'ओएमजी 2' रिलीज हुई। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 10.26 करोड़ तक की कमाई की है। अक्षय कुमार के स्टारडम और पंकज त्रिपाठी जैसे दिग्गज कलाकार के होते हुए फिल्म का इतने कलेक्शन से शुरुआत करना, कुछ कम जरूर है। मगर इसके कंटेंट की सोशल मीडिया पर भर-भरकर तारीफ हो रही है। अक्षय कुमार फिल्म में भगवान शिव के दूत बने हैं। उनके किरदार ने लोगों का दिल छू लिया है।

अक्षय को मानते हैं फैंस भगवान!

अक्षय कुमार को एक के बाद एक कई लोगों ने उनके कैरेक्टर को खूबसूरती से परफॉर्म करने के लिए बधाई दी है। 'अकोला अकीयन्स' के नाम से उनके फैंस ने उन्हें बधाई देने का तरीका शुरू किया है। कहीं माला पहनाकर, को कहीं अक्षय की फोटो वाला केक काटकर 'ओएमजी 2' के लिए उन्हें बधाई दी गई। कोलकाता में अक्षय के फैंस ने उनकी फोटो पर माला पहनाकर उनकी फिल्म की तारीफ की है।

उन्होंने इसे इस मेसेज के साथ ट्वीट किया, "अंत भी तु आरंभ भी तु, तु ही मेरा देव तु ही मेरा शिव, यूहीं हम भगवान नहीं कहते आपको।'' इस मेसेज ने अक्षय कुमार के दिल को छू लिया है। उन्होंने अपने फैंस को इतना प्यार और सम्मान देने के लिए धन्यवाद किया है।

अक्षय कुमार बोले 'हर हर महादेव'

बेहरामपुर में अक्षय कुमार के फैंस (बेहरामपुर अकीयन्स) ने उनकी फोटो पर न सिर्फ माला चढ़ाई, बल्कि उनके नाम पर केक भी काटा। अक्षय ने उन्हें 'हर हर महादेव' के जयकारे के जरिये बधाई दी है।

'ओमएजी 2' की कहानी

'ओएमजी 2' यानी कि 'ओह माय गॉड 2' फिल्म की कहानी एडल्ट एजुकेशन पर आधारित है। कांति शरण मुदल (पंकज त्रिपाठी) का बेटा गे है। स्कूल में उसे उसकी सेक्शुएलिटी के लिए उसे बुली किया जाता है, जो परेशान होकर आत्महत्या कर लेता है। इस वाक्ये से आहत होकर कॉलेज के प्रिंसिपल कांति शरण मुदल बच्चों के लिए एडल्ट एजुकेशन कंपलसरी करवाने की कोशिश करते हैं। फिल्म में धार्मिक प्रवृत्ति के लोग इस बात का विरोध करते हैं और इसे भगवान की नियती के खिलाफ बताते हैं। इसके लिए कांति को कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ती है। अक्षय कुमार जो भगवान शिव के दूत बने हैं, वह पंकज त्रिपाठी की मदद करते हैं