रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन की तरह नील भट्ट और अंकिता लोखंडे के बीच शुरू से ही नहीं बन रही है। दोनों के बीच आए दिन बहस होती रहती है और अब उनके बीच का झगड़ा बहुत आगे बढ़ गया है।

'बिग बॉस 17' के नॉमिनेशन टास्क में अंकिता और नील के बीच गंदी लड़ाई हो गई। अंकिता ने नील की जमकर बेइज्जती की और अभिनेता ने भी उन्हें करारा जवाब दिया। शो के हालिया प्रोमो में देखा गया कि कैसे ट्रोलिंग के बाद दोनों के बीच की लड़ाई बढ़ जाती है और वे एक-दूसरे पर चिल्लाने लगे।

नील भट्ट और अंकिता लोखंडे की गंदी लड़ाई

नॉमिनेशन स्पेशल में नील भट्ट, अंकिता लोखंडे को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करेंगे। इसके बाद 'पवित्र रिश्ता' अभिनेत्री, नील के गेम को फट्टू बताती हैं। साथ ही उन्हें डरपोक भी कहती हैं। दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं होती है और फिर अंकिता कहती हैं, "सांस मत ले, बहुत बदबू आ रही है।" इस कमेंट के जवाब में नील उन्हें 'खोखला' बताते हैं, जिससे एक्ट्रेस भड़क जाती हैं। 

अंकिता लोखंडे, नील भट्ट पर चिल्लाने लगती हैं और दोनों की ये बहस भयंकर लड़ाई में बदल जाती है। नील कहते हैं कि उनकी आदत है पोक करने और खंचर घोंपने की। अब देखना होगा कि उनकी ये लड़ाई क्या रूप लेती है।

इस हफ्ते कौन-कौन हुआ नॉमिनेट?

'बिग बॉस' के घर से जिग्ना वोरा समेत चार लोगों की छुट्टी हो गई है। अब घर से बेघर होने के लिए 8 लोग नॉमिनेटेड हैं, जिनमें अरुण श्रीकांत माशेट्टी, अनुराग डोभाल, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मनारा चोपड़ा और रिंकू धवन शामिल हैं।