अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'मिशन रानीगंज' में एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के दमदार टीजर के बाद अब इसका पहला गाना जलसा 2.0 रिलीज हुआ है। टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' टीजर आउट होने के बाद से ही चर्चा में है। फिल्म का टीजर काबिल-ए-तारीफ था। इसने दर्शकों के बीच एक अलग लेवल की एक्साइटमेंट बढ़ा दी।

दरअसल, हाल ही में मिशन रानीगंज का गाना जलसा 2.0 रिलीज किया गया है। गाने के दौरान अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार दिख रही है। वहीं, गाने में अक्षय कुमार जसवंत गिल के लुक में दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कुर्ता पायजामा और पगड़ी पहनी हुई है। वहीं, परिणीति चोपड़ा सूट सलवार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही गाने के दौरान अक्षय कुमार भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं। वहीं, परिणीति अक्षय का पूरा साथ देती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही यूजर्स को यह गाना काफी पसंद आ रहा है और वे लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शानदार म्यूजिक और बीट्स के साथ एनर्जेटिक सॉन्ग। पूरे गाने में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के बीच की शानदार केमिस्ट्री बेजोड़ है। दूसरे यूजर ने लिखा- 56 साल की उम्र में खिलाड़ी का एनर्जी लेवल को मैच नहीं कर सकता।

पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडेक्शन के बैनर तले बनी 'मिशन रानीगंज' की कहानी विपुल के रावल ने लिखी है। ये कहानी 1989 में हुए रानीगंज कोयला क्षेत्र का पतन पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म 5 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बात करें फिल्म की कास्ट की तो अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के अलावा फिल्म में दिब्येंदु भट्टाचार्या, रवि किशन, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, वरुण बडोला जैसे सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे।