फ्रांस के कोस्टल एरिया फ्रेंच रिवेरा में 76वें कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। इस बार के फिल्म फेस्टिवल में कई सितारे शिरकत करते नजर आएंगे, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहली बार शामिल हुई हैं। फैंस अपने चहेते स्टार्स के लुक्स को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं ईशा गुप्ता का रेड कार्पेट लुक सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ईशा गुप्ता का कान फिल्म फेस्टिवल में गॉर्जियस लुक

गॉर्जियस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने पहले कान फिल्म फेस्टिवल के लिए डिजाइनर निकोलस जेबरान के व्हाइट कलर थाई हाई स्लिट गाउन को चुना। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में एलिगेंट और क्लासी लुक को फ्लॉन्ट किया। गाउन की सबसे बड़ी खासियत इसकी नेकलाइन है, जिसे फ्लोरल टच देकर पूरा किया गया है।

मिनिमम मेकअप में नजर आईं एक्ट्रेस

कान फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू लुक को ईशा गुप्ता ने मिनिमम मेकअप से पूरा किया। अपनी नैचुलर ब्यूटी को बरकरार रखते हुए एक्ट्रेस ने सॉफ्ट पिंक ब्लश के साथ ही खुद का लुक नो मेकअप लुक में पूरा किया। लो बन हेयरस्टाइल, हाई हील्स और ईयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने कान फिल्म फेस्टिवल के लुक को कम्पलीट किया। ईशा गुप्ता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। 

इससे पहले ईशा गुप्ता ने कान फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी की झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था। इसी के साथ उन्होंने ेक अन्य वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह इंडियन गवर्नमेंट डेलिगेशन का हिस्सा बनकर खुश हैं। 

इन एक्ट्रेस का होगा डेब्यू

इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान, अनुष्का शर्मा, मृणाल ठाकुर और मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर भी रेड कार्पेट वॉक करेंगी। ईशा गुप्ता के साथ ही यह इन एक्ट्रेस का भी पहला कान फिल्म फेस्टिवल होगा।