विश्वास सारंग ने वार्ड क्रमांक  39 और 58 में जनसंपर्क किया, रहवासियों ने अपने घरों की छत से फूल बरसाए


भोपाल। नरेला से भाजपा के उम्मीदवार विश्वास सारंग का जनसंपर्क 2।0 लगातार जारी है। शुक्रवार को उन्होंने वार्ड क्रमांक 39 और 58 में जनसंपर्क किया। इस दौरान लोगों का जबरदस्त समर्थन देखने को मिला। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई अपने घरों से निकल कर उनके स्वागत के लिए खड़े हो गए। जिस गली से सारंग गुजरे वहां के घरों की छतों से रहवासी उन पर फूलों की बारिश की। महिलाओं ने उनकी आरती उतरती और तिलक लगाया।


राहुल ने हमेशा देश को तोड़ने की बात की है : सारंग
वहीं राहुल के मध्यप्रदेश दौरे को लेकर विश्वास सारंग ने कहा की, इस लोकतांत्रिक देश में हर व्यक्ति को हर जगह आने का और अपने प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने का भी अधिकार है। लेकिन राहुल गांधी को यह तो बताना पड़ेगा की पिछले चुनाव में जब वो आए थे तो उन्होंने किसानों से दो लाख रूपए की कर्ज माफी का वादा किया था, लेकिन किसी भी किसान का कर्ज माफ़ी नहीं हुआ। उन्होंने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का भी वादा किया था, लेकिन एक भी युवा को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। सारंग ने कहा, राहुल गांधी ने हमेशा देश में विद्रोह और देश को तोड़ने की बात कही है। अंतरराष्ट्रीय मंच पर उन्होंने हिंदुस्तान का नाम बदनाम किया है। तो क्या अब मध्यप्रदेश को तोड़ने की बात करने आ रहे हैं। यह उन्हें बताना होगा।


सारंग का जम कर हुआ स्वागत
दिन का पहला जनसंपर्क सारंग ने वार्ड क्रमांक 58 से की। रहवासियों ने उनका जम कर ढ़ोल-ढामाकों के साथ स्वागत किया और क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के लिए धन्यवाद दिया। इस दौरान उन्होंने सभी बुजुर्गों के पैर छू कर जीत का आशीर्वाद लिया। दिन का दूसरा जनसंपर्क उन्होंने वार्ड क्रमांक 39 में किया। इस दौरान रहवासियों ने भव्य तरीके से उनका स्वागत किया। सैकड़ो की संख्या में लोग का कालीफा उनके पीछे-पीछे चकता रहा। सभी ने उन्हें प्रचंड मतों से जीत दिलाने का भरोसा जाताया।

यहां हुआ जनसंपर्क
दिन का पहला जनसंपर्क वार्ड 58 के भारती निकेतन एवं कैलाश नगर बाबा भाई के घर से प्रारंभ हुआ, जो श्री रामजानकी मंदिर, भारती निकेतन की समस्त गलियां, शांति निकेतन फेस-2, सोनी सेंटर से मैदान के चारों तरफ, चेतक ब्रिज से कस्तूरबा नगर सी-सेक्टर की समस्त गलियां, कस्तूरबा नगर ए एवं बी-सेक्टर की समस्त गलियां से होते हुए पुरुषोत्तम शर्मा जी के घर के सामने वाले पार्क पर समापन हुआ। दूसरा जनसंपर्क वार्ड 39 की महामाई पुलिया से शुरु हुआ, जो महामाई बावड़ी वाली गली, आदर्श गली, गली नंबर-नौ, जागृति कॉलोनी, फूटी बावड़ी, 80 फिट रोड, शिवनगर पर सम्पत हुआ।