इश्क में मरजावां फेम एक्टर विनीत रैना दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. 27 नवंबर को उन्होंने अपेक्षा रैना के साथ सात फेरे लिए. विनीत ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने उनकी ड्रीमी वेडिंग की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 
 
बता दें कि विनीत रैना की पत्नी अपेक्षा रैना पेशे से नर्स हैं. विनीत और अपेक्षा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. तस्वीरों में दोनों साथ में बेहद खुश लग रहे हैं.

शादी के जोड़े में कमाल दिखे विनीत-अपेक्षा

विनीत और अपेक्षा की शादी जम्मू में हुई है. श्वेता पिछले कुछ समय से बच्चों के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इसी के साथ उन्होंने विनीत और अपेक्षा की शादी अटेंड की. शादी में विनीत ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी, जिस पर गोल्डन वर्क हुआ था. वहीं दुल्हन अपेक्षा ने रेड कलर का लहंगा पहना. हैवी जूलरी और लाल जोड़े में अपेक्षा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी स्माइल लुक में चार चांद लगा रही थी.

एक्ट्रेस तनुश्री कौशल संग हुई थी पहली शादी

मालूम हो कि ये विनीत की दूसरी शादी है. इससे पहले 2009 में उनकी शादी एक्ट्रेस तनुश्री कौशल के साथ हुई थी. लेकिन ये शादी चली नहीं और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. दो साल बाद ही उन्होंने तलाक ले लिया था.

इन शोज में नजर आए विनीत

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने शो इश्क में मरजावां में इंस्पेक्टर लक्ष्य प्रधान के रोल के लिए जाना जाता है.  विनीत ने ये है मोहब्बतें, पुनर्विवाह, सिलसिला बदलते रिश्तों का, मेरी गुड़िया, छोटी सरदारनी और अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल जैसे शोज के लिए जाना जाता है.