वाशिंगटन! हिंदी सिने जगत का मशहूर गाना याद आता है कि न उम्र की सीमा हो न जन्म का हो बंधन जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन! इसे फलीभूत होते तब देखा गया जब सोशल मीडिया पर एक 70 साल के बुजुर्ग के साथ 28 साला युवती ने शादी होने और अंतरंग संबंधों वाले फोटो पोस्ट कर रिश्ते को जग जाहिर किया! इसे लेकर अनमेल जोड़े को ट्रोल भी किया गया है! 
सोशल मीडिया पर अपनी प्रेम कहानी बताने वाले 70 साला डेव और कम उम्र जैकी को ट्रोल करने वाले गोल्ड डिगर कह कर निशाने पर ले रहे हैं! गौरतलब है कि इस अनोखे कपल की उम्र में 42 साल का अंतर है! सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म टिकटॉक पर खासे मशहूर जोड़े की कहानी के संबंध में खुद जैकी कहती हैं कि उनके पति और उसके बीच उम्र का अंतर काफी अधिक होने के कारण अनेक लोग उन्हें ट्रोल करते हैं और गोल्ड डिगर कहकर बुलाते हैं!  यहां तक कि नाराज लोग उनके पति को उनका दादा तक कहते हैं! फिर भी यह तो सच्चा प्यार है! 
आरोप लगाने वाले तो यहां तक कहते हैं कि जैकी ने एक 70 साल के बुजुर्ग से शादी सिर्फ इसलिए कर ली है कि वो उसके पीछे एक बड़ी दौलत देखती है! लोग बोल रहे हैं कि वो डेव के साथ केवल उनके पैसों के लिए हैं! विवादों के बाद भी यह कपल सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है! जैकी ने बताया है कि उनके और पति डेव के बीच 42 साल का अंतर है, लेकिन इससे हम दोनों को ही कोई फर्क नहीं पड़ता है! हम एक दूसरे से बेतहाशा प्यार करते हैं,  यही जिंदगी जीने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी चीज है!  
जैकी डेव को उसके दादा करने पर आहत हैं और कहती हैं, कि डेव मेरे दादाजी नहीं हैं, उनके तो बच्चे भी नहीं हैं! ऐसे में ट्रोल करने वालों को कम से कम शब्दों का तो सही चयन करना चाहिए! उन्होंने कहा कि एक न एक दिन सभी को बूढ़ा होना है, ऐसे में यदि आपके पास औरों के लिए कुछ अच्छा कहने को नहीं है तो खामोश रहें और अपने काम से काम रखें! 
जैकी ने प्रेम कहानी के संबंध में बताया है कि उनकी मुलाकात करीब 7 साल पहले एक डेटिंग एप प्लेटफार्म पर हुई! इसके बाद डेव ने जैकी से मिलने के लिए उनके देश फिलीपींस पहुंच गये! कुछ समय बाद ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया! एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर इस जोड़े को लेकर खासी बहस छिड़ी है और अनेक लोग तो जोड़े को ट्रोल करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं!