कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने श्रद्धा वॉकर की हत्या की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर लिखा कि श्रद्धा को न्याय मिलना चाहिए।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने श्रद्धा की मौत पर दुख जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि आफताब पूनावाला ने जिस हैवानियत से अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉलकर की हत्या की है, उससे पूरा देश सदमे और गुस्से में है। कोई भी शब्द इस आघात का वर्णन नहीं कर सकता। यह एक जघन्य अपराध है। अपराधी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। श्रद्धा और भारत की बेटियां न्याय की हकदार हैं।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने छह महीने पुराने हत्या मामले का खुलासा किया। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन में रह रहा था। इस दौरान आरोपी ने श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी औक उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता की शिकायत के बाद हुई आरोपी की गिरफ्तारी

पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी की पहचान मुंबई निवासी आफताब अमीन पूनावाला (28) के रूप में हुई है, जिसे मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर शनिवार को पकड़ा गया और उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉकर एक कॉल सेंटर में काम करने के दौरान आरोपी से मिली थी।