भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर खुशियां आई हैं। बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है। पिता बनने पर बुमराह खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया है। बता दें कि बुमराह इन दिनों खेले जा रहे एशिया कप में भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा हैं, लेकिन 4 सितंबर को खेले जाने वाले मैच के पहले ही वे मुंबई वापिस आ गए थे। क्रिकेटर का इस तरह अचानक लौट आने से हर कोई हैरान था। लेकिन अब बुमराह ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वे पिता बन गए हैं।

बुमराह ने अनाउंस किया बेटे का नाम

बुमराह के घर बेबी बाॅय ने जन्म लिया है। इतना ही नहीं जसप्रीत ने पोस्ट शेयर कर अपने बेटे का नाम भी बता दिया है। जसप्रीत और संजना ने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है। क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके नन्हें बेटे का हाथ दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, हमारी छोटी सी फैमली बड़ी हो गई है और हमारे दिल इतने भर गए है, जिसके बारे में हमने कभी कल्पना भी नहीं की। आज सुबह हमने अपने बेटे अंगद जसप्रीत बुमराह का इस दुनिया में वेलकम किया। हम चांद पर हैं। हम हमारी जिंदगी के इस नए चैप्टर को जीने का इंतजार नहीं कर सकते।

अचानक भारत लौट आए थे बुमराह

बता दें कि जसप्रीत बुमराह एक साल की इंजरी के बाद क्रिकेट की दुनिया में वापिस लौटे हैं। उन्हें एशिया कप से पहले आयरलैंड दौरे पर भारत की कमान सौंपी गई थी। तीन मैचों की टी20 सीरीज में बुमराह की कप्तानी में भारत ने 2-0 से शानदार जीत दर्ज की। वहीं, एशिया कप की बात करें, तो टीम इंडिया ने अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था। इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। दूसरी पारी की शुरुआत से पहले ही बारिश आ गई। जिसके कारण भारतीय टीम को गेंदबाजी का मौका नहीं मिल पाया।