इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कोहनी की सर्जरी को लेकर चल रही खबरों को महज अफवाह बताया है। आर्चर ने ट्वीट करते हुए ऐसी झूठी खबर फैला रहे रिपोर्टर को भी आड़े हाथों लिया है। बता दें कि द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आर्चर ने बेल्जियम जाकर अपनी कोहनी की सर्जरी कराई है।

आर्चर ने ट्वीट करते हुए लगाई क्लास

आर्चर ने ट्वीट करते हुए कोहनी की सर्जरी को लेकर चल रही सभी खबरों को खारिज किया। उन्होंने लिखा, "मेरी परमिशन और बिना फैक्ट्स को जाने आर्टिकल निकालना सचमुच में पागलपन है। जिस भी ने खबर लिखी है उसको शर्म आनी चाहिए। एक खिलाड़ी जो पहले से परेशान है और करियर में मुश्किल दौर से गुजर रहा है उसका अपने फायदे के लिए इस तरह से आप शोषण कर रहे हैं, आप जैसे लोग ही सबसे बड़ी समस्या हैं।"

गुजरात के खिलाफ नहीं खेले थे आर्चर

जोफ्रा आर्चर ने इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए दो मैच खेले और दो विकेट लिए। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मंगलवार को हुए मुकाबले में आर्चर को आराम दिया गया था, लेकिन राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ उनकी वापसी की उम्‍मीद है।

2019 एशेज सीरीज में इंग्‍लैंड के लिए 22 विकेट लेने वाले आर्चर ने कोहली और पीठ की चोट के कारण फरवरी 2021 से टेस्‍ट मैच नहीं खेला है। उन्‍होंने 17 महीने बाद जनवरी के अंत में क्रिकेट में वापसी की थी।

फॉर्म में नहीं आर्चर

जोफ्रा आर्चर आईपीएल 2023 में अपनी गेंदबाजी से कोई खास कमाल नहीं दिखा सके हैं। आर्चर ना तो रनों पर लगाम लगाने में सफल हुए हैं और ना ही वह मुंबई इंडियंस की टीम को अहम समय पर विकेट दिला सके हैं। मुंबई इंडियंस ने इस सीजन खेले 7 मैचों में से तीन में जीत दर्ज की है, जबकि चार मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है।