शुक्रवार को साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स, 2023 का आयोजन किया गया। इस मौके पर रीजनल सिनेमा के कई सितारे मौजूद रहे। तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से तमाम हस्तियों ने अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की। खूब सारे धूम धड़ाके के बीच एक बार फिर जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' का जलवा देखने को मिला।

जूनियर एनटीआर को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

जूनियर एनटीआर को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इस अवॉर्ड को पाने के बाद जूनियर एनटीआर ने उनके रोल और उनके काम को पसंद करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद किया। वहीं, मृणाल ठाकुर को सर्वश्रेष्ठ डेब्यूटेंट की कैटेगरी में सम्मानित किया गया। उन्हें फिल्म 'सीता रामम' के लिए यह अवॉर्ड मिला है।

एनटीआर ने कही ये बात

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने के बाद जूनियर एनटीआर ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा, ''मैं अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। जब भी मैं लड़खड़ाया, मुझे उठाने, मेरी आंखों में आए हर आंसू को पोंछने और मेरी मुस्कुराहट की खुशी में शामिल होने के लिए आप (फैंस) वहां मौजूद रहे। मेरे सभी प्यारे भाइयों और बहनों, आपके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद।''

जूनियर एनटीआर वर्कफ्रंट

साउथ सिनेमा के इस टैलेटेंड एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनकी झोली में 'देवारा' है। कोराताला शिवा के निर्देशन में बनी यह एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें एनटीआर कई स्टंट करते नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्टर्स सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर इस फिल्म का पार्ट होंगे।