बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में करण जौहर ने ऐसा रिएलिटी चेक कंटेस्टेंट्स को दिया है कि हर कोई हैरान रह गया है. बिग बॉस  17 के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर का गुस्से वाला अवतार देखने को मिला है. एपिसोड की शुरुआत में करण जौहर एक कमरे में बैठे दिखाई कंटेस्टेंट्स की फोटो देख अपनी राय देते नजर आते हैं. तो वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट्स बिग बॉस हाउस में लड़ते-भिड़ते नजर आते हैं. 

मनारा चोपड़ा की करण जौहर ने लगाई क्लास

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड में करण जौहर ने जमकर मनारा चोपड़ा की क्लास लगाई है. करण जौहर, शो में मनारा से कहते हैं आप जैसे दोस्त हों तो दुश्मन नहीं चाहिए. आपकी लड़ाई हमेशा आप मुनव्वर से सवाल करते हैं, जबकि मुनव्वर तब खड़े होते हैं जब कोई नहीं होता है. आप उस इंसान से सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, आप घर में सिर्फ एक इंसान की तरफ लॉयल हैं और वह विक्की हैं... मनारा के बाद मुनव्वर संग दोस्ती को लेकर करण जौहर ने अंकिता लोखंडे की भी जमकर क्लास लगाई. 

क्या टूट गई ईशा-समर्थ की जोड़ी?

बिग बॉस से जुड़े अपडेट देने वाले एक फैन पेज के मुताबिक, ईशा मालवीय और खानजादी में तगड़ी लड़ाई हो गई. जिसमें खानजादी और ईशा दोनों ही खूब पर्सनल चली जाती हैं और एक दूसरे पर घिनौने कमेंट पास करती हैं. इसके बाद ईशा का समर्थ जुरैल से झगड़ा होता है. बिग बॉस फैन पेज के मुताबिक, झगड़े के बाद गुस्से-गुस्से में ईशा और समर्थ अलग होने का फैसला कर लिया. हालांकि यह केवल रिपोर्ट्स हैं. सच क्या है यह तो एपिसोड टेलीकास्ट के बाद ही पता चल पाएगा.