नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को निशाने साधकर कहा, इन लोगों ने हमारे देश को पाकिस्तान बना दिया है। केजरीवाल ने कहा, आज खुलेआम विधायकों को खरीदा जा रहा है. हमारे विधायकों को 25 करोड़ रुपए ऑफर किए गए। काले धन से विधायकों को खरीद कर खुलेआम सरकार गिराई जा रही है। धर्म से लोगों का विश्वास खत्म होता जा रहा है। 
केजरीवाल का कहना था कि देश को 75 साल बाद अच्छी शिक्षा की उम्मीद देने वाला मनीष सिसोदिया आज जेल के अंदर है।  धर्म जेल के अंदर और हमारी बेटियों को छेड़ने वाला बृजभूषण (कैसरगंज से बीजेपी सांसद) सत्ता का सुख भोग रहा है। 
उन्होंने कहा, गरीबों को दवाइयां दिलाने वाला सत्येंद्र जेल के अंदर है और और चुन-चुन कर देश के सबसे कुकर्मी और भ्रष्ट लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कराके सत्ता का सुख भोग रहे हैं। 
केंद्र से किसानों की मांगों को लेकर भी केजरीवाल ने कहा, किसान हमारे अन्नदाता हैं। किसान सबसे ज्यादा मेहनत करता है। किसान दिन-रात, सर्दी-गर्मी और बरसात में पसीना बहाता है और हमारे लिए अन्न उगाता है। क्या किसान की मांग नाजायज है। किसान की मांग है कि मेरी फसल का मुझे पूरा दाम मिलना चाहिए। आखिर किसान को यह सब क्यों करना पड़ रहा है?